Monday 22 October 2018

डेढ़ लाख का लहंगा, 50 हजार के सूट

जागरण संवाददाता, अमृतसर : डेढ़ लाख का लहंगा और 50 हजार के सूट
Related image Artificial Jewelery के stalls पर 15-15 हजार के सेट। सौ साल पुराने चल रहे Jewelery के design वाले bracelets की बहार, वहीं बाजू बंद, necklace neck से लेकर forehead की बिंदी ने fashion मानो खींच लिया हो।





 Girls जहां beauty product के सामान की खरीदारी में जुटी रही, वहीं boys भी एक ही roof के नीचे Singapour America, china से लेकर canada का fashion दिखा तथा punjabi garments की धूम रही। मौका था saturday को golden tulip में लगे 'wedding minister' fashion fair के first day का।


Image result for bridal




In the fair  सैकड़ों परिवारों ने जमकर खरीदारी की। phagwara से आई dress designer Tanuja batra के बनाए lahunga को देखने crowd जमा रही। Tanuja batra ने speciol lahunga ready किया है, जिसका weight आठ किलो है और दाम एक लाख 60 हजार रुपये। हालांकि उनके पास lahunga 50 हजार से start होता है। fashion jewelery लेकर आई तरन्नुम खुश थी। कहती है कि punjab में fashion तेजी से बढ़ रहा है। मुजफ्फर नगर से 50-50 हजार के punjabi सूट ready करके लाए राजीव कहते हैं कि punjab में fashion पिछले दस सालों से तेजी से बढ़ा है। fair में देश के 60 designer के garments, jewelary, bags, foot ware, kids wear के साथ घर की decoration का stuff मौजूद था।


Related image
Organizer विनती कुमार ने बताया कि designer देश के विभिन्न हिस्सों से पहुंच रहे हैं। kids के लिए christmas kids carnival का planning किया जाएगा। इसमें प्रेशर रॉकेट, रोलर जोर्ब, स्नो इफेक्ट, नेल आर्ट, मेकअप स्टूडियो, टैटू, कार्टून, गन शूटिंग, बाउंसी सभी का मन मोह रही है।




–– ADVERTISEMENT ––

2 comments: