Monday 22 October 2018

पहने भले ही नहीं देख तो सकते हैं , WORLD की सबसे महंगी JEANS

JEANS ऐसी ड्रेस है जो एक आम इंसान से लेकर STAR तक के पास मिल जाती है। 


Related imageसबसे खास बात तो यह है कि यह एक ओकेजन में Fit बैठती है।और comfortable भी हैं  आज market में 400 से लेकर करीब 4000 हजार तक की jeans मिल जाती हैं। इससे आपने हजारों रुपये वाली jeans तो देखी होगी but क्‍या कभी करोड़ों की कीमत वाली jeans देखी है।इस jeans के बारे में कभी सोचा भी नही होगा की इतनी costly jeans भी होती होगी . might नहीं तो आइए यहां पर देखते हैं world की सबसे costly jeans, जिन्‍हें पहने भले ही नहीं देख तो सकते हैं!



सीक्रेट सर्कस jeans world की सबसे costly jeans में top पर है। इसकी खासियत यह है कि इसकी jeans के back pocket में diamonds लगे हैं। और diamond इतने अच्छे लगते हैं की देखने वाले देखते ही रह जाएंगे 'इस jeans में इतनी pretty हैं की लोगो की eyes इस पर से हटेगी ही नहीं .ये jeans बहुत ही सुंदर हैं ! इसकी prize करीब 8.6 करोड़ रुपये है। यह brand भी काफी महंगा है। इसमें 16 carrot का ruby लगा है। यह jeans इतनी costly हैं की कोई इसे आसानी से नहीं खरीद सकता .but यह jeans पहनने का सबका मन करेगा . इसके अलावा इसमें 8 diamonds और 18 carat white/rose gold के ornaments लगे हैं।इसको देखकर तो और भी ज्यादा मन करता हैं इशे पहनकर देखने का .क्योकि इसमें fitness भी बहुत अच्छी आती हैं ! इसका prize करीब 1.6 करोड़ रुपये हैं।यह भी एक branded jeans है। jeans की दुनिया में यह सबसे old brand हैं। इसकी first jeans 1800 में बनी थी। जिसकी वजह से आज भी यह काफी unique है। इसकी कीमत करीब 40 लाख रुपये है।


Related image 


यह brand भी काफी costly है। यह costly jeans की series में करीब forth number पर include है। इस jeans का combinations, patterns, calour और rich embroiders बेहद amazing है। इसकी कीमत करीब 6.6 लाख रुपये है। अपो jeans की कीमत 2.6 लाख रुपये है। इसमें button silver , platinum, gold और diamond के होते हैं।और ये सब jeans की खूबसूरती बढ़ा रहे हैं ! इसकी सबसे important thing तो यह है कि इसमें आप अपनी पसंद से button लगवा सकते हैं। कोई भी style के .इस brand की jeans की कीमत भी लाखों में हैं। italian company की इस jeans की कीमत करीब 2 लाख रुपये है। often पर्दे पर actor - actress इस jeans को पहने दिखाई देते हैं। robert cavalli द्वारा बनाई jeans इसी brand name से famous है।

Related image

 इस jeans को mostly hollywood stars पहने देखे जाते हैं। इस jeans में jewellery आदि लगी होती है। इसकी कीमत 81 हजार रुपये के करीब है। यह jeans भी costly jeans में include है। इसमें gold का लोगों और इसका pocket patch बेहद amazing है। ऐसे में इस jeans की कीमत भी काफी ज्‍यादा है। यह भी करीब 81 हजार रुपये के करीब भी  है। यह jeans काफी comfortable है। इसकी fiting बहुत अच्‍छी है। जिसकी वजह से यह अधिक like की जाती है। इसकी कीमत भी 60 हजार रुपये के आस-पास है।यह jeans भी costly jeans की सूची में है। इसकी कीमत 20 हजार रुपये के आस-पास है। इसके काफी अच्‍छे colour market में मौजूद हैं।यह jeans costly हैं पैर बहुत ही अच्छी jeans हैं .!

No comments:

Post a Comment