Thursday 11 October 2018

New fashion of punjabi suit

Image result for पंजाबी सूटFashion Treand


Fashion परस्त लोग फैशन ट्रेंड के अनुसार अपना वार्डरोब मेंटेन करते हैं।



ऐसे में उन्हें समय के साथ बदलते फैशन ट्रेंड की जानकारी होना जरूरी है। फिर से वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है। girls अपने look को लेकर कांशस रहती है।




january से march तक के वेडिंग सीजन के लिए उनके लिए कई तरह के stylish नए कलेवर में design हो रहे हैं। लहँगा-ओढ़ना के साथ सोबर लुक के शौकीनों के लिए सलवार सूट के कई नए पैटर्न फैशन में आ रहे हैं। 

आज के दौर मैं girls,ladies ज्यादातर punjabi suit पहनना पसंद करने लगी हैं .क्योकि सूट सलवार simple और stylish दोनों होते हैं!


ये fashionable भी होते हैं और simple भी !

 सलवार सूट के नेक लाइन पर खासतौर पर एक्सपेरीमेंट किया जा रहा है। इसके चलते ऑक्टोपस नेक लाइन डिजाइन किए जा रहे हैं। इसमें नेक लाइन में बेहद खूबसूरत स्टोन से वर्क होगा। इससे नेकलेस पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इन दिनों चूड़ीदार के ऊपर नेट का स्कर्ट पहनने का बेहद नया व डिफरेंट स्टाइल आ रहा है। इसके ऊपर की कुर्ती थोड़ी शॉर्ट होगी। इसमें सभी डार्क कलर्स पसंद किए जा रहे हैं। एंकल लैंथ कुर्तीयाँ भी इन दिनों काफी इन है। इसमें थोड़े घेर के साथ कलियाँ होंगी। 



Image result for पंजाबी सूट


fashion भी करना जरुरी होता हैं .fashion के बिना भी कोई जिन्दगी नही हैं.अगर हम खी नहर जाये  तो दुसरो के बराबर दिखे .सूट सलवार पहले simple dress में आता था लेकिन अब fashion मैं आता हैं .

3 comments: