Wednesday 17 October 2018

देखे ramp पैर कैसे बिखरा fashion का jalwa

Ramp पर बिखरा fashion ka jalwa

Image result for MERATH MAIN FASHION KA JALWAमेरठ। किसी ने Song सुनाकर तो किसी ने dance की शानदार प्रस्तुति देकर सबका दिल जीत लिया। Ramp पर Cat walk की बारी आई तो कार्यक्रम में Students का उत्साह दोगुना हो गया। शानदार प्रस्तुति के दम पर माजुद्दीन ने मिस्टर फ्रेशर तो शना ने मिस फ्रेशर का खिताब अपने नाम कर लिया। 




Delhi Road स्थित शॉप्रिक्स मॉल के हाइफन होटल में sunday को पल्लवपुरम स्थित रायल कॉलेज ऑफ टूरिज्म, होटल मैनेजमेंट एंड प्रोफेशनल स्ट्डीज की फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें कई तरह के Games खेले गए। इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने नृत्य संगीत के रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर समा बांध दिया। छात्र-छात्राओं ने ramp पर fashion ka jalwa बिखेरकर वाहवाही बटोरी। मिस्टर फ्रेशर का खिताब माजुद्दीन को मिला तो मिस फ्रेशर शना अब्बासी बनीं। फर्र्स्ट रनरअप सागर पंवार और सोनम रहे।ramp walk में निखिल, सागर, अनुज, निकुंज और सचिन आदि ने भाग लिया। 
ANUJ ने मेरे महबूब कयामत होगी गीत सुनाकर समा बांध दिया। सना, समानता, अविका, यश, वरुण और चित्रा ने डांस की शानदार प्रस्तुति दी। मनीष, निखिल, सौम्य, अमन, सचिन, ब्रजपाल, आसिम, लुकमान और अभिषेक ने गेम्स में भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन अदिति और साहिल ने किया। इस मौके पर इवेंट कोऑर्डिनेटर दिव्यांश गोयल, चेयरमैन केपी सिंह, प्रिंसीपल गजेंद्र सिंह मौजूद रहे।

3 comments: