Related image
GIRLS LIKE TO PUT ON SHIRTS. BUT FOR PUT ON THIS. FIGURE SHOULD BE SHAPE SLIM BUT NOT VERY SLIM. LIKE  A GOOD FIGURE
THEN YOU CAN WATCH THESE SEVEN TIPS .





1)  Every girl को shirt पहनना बेहद पसंद होता है। ऐसे में कुछ girls यह भी मानती हैं कि curvy body होने के कारण वह shirts नहीं पहन सकती हैं। but  हम आपको बता दें कि आप जो कुछ पहनती हैं, उसके लिए आपका body shape slim होना जरूरी नहीं होता है!

2)  गर्मियों आ ही गईं हैं, ऐसे में shirts का fashion काफी चलता हैं क्योंकि इन्हें पहनकर गर्मियां काफी कम लगती हैं!

3)  ऐसे में shapely girls को shirts पहनते time कई बातो को ध्यान में रखना चाहिए। आइए जानें ऐसे ही कुछ 7 टिप्स जिनका पालन कर आप shirts के साथ ही अपने look को काफी stylish बना सकती हैं। every girl को shirts पहनना बेहद पसंद होता है। ऐसे में कुछ girls यह भी मानती हैं कि curvy body होने के कारण वह shirts नहीं पहन सकती हैं। but  हम आपको बता दें कि आप जो कुछ पहनती हैं, उसके लिए आपका body shape slim होना जरूरी नहीं होता है!


Related image

4)  गर्मियों आ ही गईं हैं, ऐसे में shirts  का fashion काफी चलता हैं क्योंकि इन्हें पहनकर गर्मियां काफी कम लगती हैं। ऐसे में shapely girls को shirts  पहनते समय कई बातो को ध्यान में रखना चाहिए। हैं। If आपके body का आकार भी curvy  है तो आपको ना ही ज्यादा long shirts खरीदने चाहिए और ना ही ज्यादा short shirts । curvy body shape की girls को shirts पहनते समय इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए!

5)  Body shape बिलकुल अच्छी होनी चाहिए और short shirt की जगह medium पहनना ज्यादा अच्छा हैं इससे अच्छा look आता हैं !
6)  summer season में light colour की shirt पहननी चाहिए क्योकि इससे गर्मी कम लगती हैं !
7)  shirt body के according  fitting कराके पहननी चाहिए . ज्यादा loose व ज्यादा tight नही पहननी चाहिए .क्योकि इससे ज्यादा अच्छी fitness नही आती !